ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार

SSR Death Case : सुशांत के चचेरे भाई मनोज सिंह बोले- पीएम मोदी हमें इंसाफ दिलाएं

एक साल होने को है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य से पर्दा नहीं हटा.
(File Photo)

एक साल होने को है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य से पर्दा नहीं हटा.
(File Photo)

परिजनों के मुताबिक, उन्हें आजतक यह भी पता नहीं चला कि सुशांत की मौत क्यों हुई, इसके पीछे क्या कारण हैं. सुशांत के चचेरे भाई मनोज सिंह अब पीएम नरेंद्र मोदी से गुहार लगा रहे हैं कि वह खुद पहल कर हमें इंसाफ दिलाएं.

  • Share this:

पूर्णिया. बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मायानगरी मुंबई में हुई संदेहास्पद मौत को अब एक साल गुजरने वाला है. 14 जून 2020 को मुंबई स्थित उनके आवास पर फांसी के फंदे से लटकी उनकी लाश बरामद हुई थी. इसके बाद सीबीआई समेत कई बड़ी एजेंसी ने इस मामले की जांच की, लेकिन आज तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है.

परिजनों और ग्रामीणों को आज भी न्याय की आस

सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मल्लडीहा में उनके परिजन और मित्र आज भी न्याय के इंतजार में आस लगाए बैठे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई पन्ना सिंह कहते हैं कि एक साजिश के तहत सुशांत की मौत की मिस्ट्री छुपाई गई है. उन लोगों को आजतक यह भी पता नहीं चला कि उनकी मौत क्यों हुई, इसके पीछे क्या कारण है. वहीं सुशांत के चचेरे भाई मनोज सिंह अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगा रहे हैं कि वह खुद पहल कर हमें इंसाफ दिलाएं. आज भी सुशांत को यादकर उनके परिजन रो पड़ते हैं. वे लोग कहते हैं कि जब 12 मई 2019 को सुशांत सिंह राजपूत अपने गांव मल्लडीहा आया था तो पूरा गांव उसका दिवाना था. परिजनों और ग्रामीणों को आज भी न्याय की आस है.

राजनीतिक साजिश का संदेह जताते हैं सुशांत के मित्रसुशांत के मित्र ओंकार सिंह, रोशन सिंह कहते हैं कि सुशांत कभी भी आत्महत्या करने वाला आदमी नहीं था. वह तो लोगों का प्रेरणा स्रोत था. उसकी फिल्म ‘छिछोरे’ और ‘एमएस धोनी’ तो संघर्ष करने की प्रेरणा देती है. फिर ऐसा बोल्ड आदमी क्यों और कैसे आत्महत्या करेगा. उनकी मौत के रहस्य को छुपाया गया है. इसके पीछे बहुत बड़ी राजनीतिक साजिश है.

<!–

–> <!–

–>

Source From : News18

Related posts

PHOTOS: चुनाव नतीजों से पहले ही पटना में जश्‍न, तेजस्‍वी यादव को बताया 'कृष्‍ण अवतार'

My News Baba

CM नीतीश ने कोरोना पर की मैराथन बैठक, बीमारी के खिलाफ लिए कई महत्वपूर्ण फैसले

My News Baba

Bihar Chunav: दूसरे चरण में 94 विधानसभा सीटों पर हुआ 54.05 % मतदान

My News Baba

Leave a Comment