ब्रेकिंग न्यूज़
टैकनोलजी

Syska Bolt SW200 Smartwatch: भारत में लॉन्च हुई ये खास वॉच, मिलेगा सैनिटाइजेशन रिमाइंडर फीचर

आजकल मार्केट में कई अच्छे फीचर्स वाली स्मार्टवॉच आने लगी हैं, जो आपकी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखती हैं. वैसे कोरोना काल में लोग अपनी सेहत का ध्यान अब ज्यादा रखने लगे हैं .पॉपुलर ब्रांड Syska ने अपनी नई शानदार Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है. यह स्मार्टवॉच कई अच्छे फीचर्स से लैस है जिसमें सैनिटाइजेशन रिमाइंडर इसका प्लस पॉइंट है. इसके अलावा इसमें हार्ट रेट और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. आइए जानते हैं इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में.

कीमत
Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच की कीमत 5,499 रुपये है, लेकिन ऑफर के तहत यह फ्लिपकार्ट पर 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये तीन कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है, जिसमें ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन शामिल हैं.

डिसप्ले
Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का IPS डिस्प्ले है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर और SpO2 सेंसर दिया गया है. इतना ही नहीं इस वॉच को IP68 का सर्टिफिकेशन मिला है. इस स्मार्टवॉच में 100 वॉच फेस दिए गए हैं, जिसे यूजर्स अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं. इस वॉच में अपनी फोटो को वॉच फेस के तौर पर इस्तेमाल सकते हैं.

सैनिटाइजेशन रिमाइंडर फीचर
Syska की इस Bolt SW200 स्मार्टवॉच में हैंड सैनिटाइजेशन का फीचर इससे पहले एपल वॉच सीरीज 6 में भी यह फीचर देखने को मिला था. कोरोना काल में यह फीचर काफी उपयोगी साबित होगा. इसके अलावा वॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन, कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक प्ले/पॉज जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कुल मिलाकर यह डिजाइन समय दिखाने के अलावा आपकी हेल्थ का भी ध्यान रखने में मदद करती है. वहीं इसमें रनिंग और साइकलिंग जैसे स्पोर्ट मोड मिलेंगे. इसमें स्मार्टवॉच में टेंपरेचर और वेदर अपडेट की सुविधा दी गई है. यूजर्स वॉच के जरिए वॉटर इंटेक को ट्रैक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें

OnePlus ने सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस के साथ भारत में लॉन्च किए ये स्मार्ट टीवी, बेहतरीन साउंड क्वालिटी से है लैस

मेड इन इंडिया कंपनी Mivi ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, 52mm ड्राइवर के साथ मिलेगा दमदार साउंड

Source From : ABP Live

Related posts

WhatsApp Tips: अब WhatsApp पर अपने फोटो को बनाएं स्टीकर, जानें क्या है इसका तरीका

My News Baba

20 साल की अदिति ने Microsoft में ढूंढा बग, कंपनी ने दिए 22 लाख रुपये

My News Baba

TikTok बैन पर सरकार का रुख आया सामने, अब दिया ये अपडेट

My News Baba

Leave a Comment