ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

Dhoni Video: घोड़े के साथ रेस लगाते नजर आए एमएस धोनी, पत्नी साक्षी ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद अपने परिवार के पास रांची में रह रहे हैं. धोनी इन दिनों अपने परिवार के साथ-साथ अपने पालतू जानवरों के साथ भी समय बिता रहे हैं. धोनी सोशल मीडिया पर भले ही कम एक्टिव रहती हों लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और परिवार की फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं. 

साक्षी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धोनी अपने घोड़े के साथ रेस करते दिख रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में साक्षी ने लिखा- तेज, मजबूत. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो घोड़ा और धोनी आपस में ही रेस कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

धोनी को जानवरों का बहुत शौक है

  
गौरतलब है कि धोनी को जानवरों का बहुत शौक है और उनके रांची स्थित फार्महाउस में घोड़ों के साथ-साथ चार कुत्ते भी हैं. धोनी अपने पालतू जानवरों को काफी लाड़-प्यार करते पहले भी नजर आ चुके हैं. धोनी का यह घोड़ा कुछ समय पहले ही मंगाया गया था. धोनी और साक्षी ने घोड़े का नाम चेतक रखा है.    

घोड़े की मसाज करने का वीडियो भी किया था शेयर
साक्षी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माही के घोड़े की मसाज करने एक वीडियो शेयर किया था. साक्षी के इस वीडियो में धोनी घोड़े की मालिश करते और उसे लाड़-प्यार करते नजर आ रहे थे और घोड़ा जमीन पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा था. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें-

French Open: बारबोरा क्रेजिकोवा ने अनस्तासिया पावलिचेनकोवा को हराकर जीता फ्रेंच ओपन का खिताब

WTC: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में इन भारतीय खिलाड़ियों का रहा जलवा, जानिए किसने बनाए सबसे ज्यादा रन और किसने लिए सबसे ज्यादा विकेट

Source From : ABP Live

Related posts

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव को लेकर रवि शास्त्री के ट्वीट पर मनोज तिवारी ने कसा तंज

My News Baba

IPL सीजन 13 के लिए दुबई पहुंची दिल्ली कैपिटल्स की टीम, श्रेयस अय्यर करेंगे कप्तानी

My News Baba

Ind vs Aus: जानिए, MCG में कैसा रहा है टीम इंडिया का प्रदर्शन? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 100वां टेस्ट खेलेगा भारत

My News Baba

Leave a Comment