ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार

VIDEO: पवन सिंह का गाना बजते ही बेकाबू हुए मुखिया पति, बार बालाओं संग लगाए ठुमके

बिहार के सहरसा में बार बालाओं संग डांस करते मुखिया पति

बिहार के सहरसा में बार बालाओं संग डांस करते मुखिया पति

Saharsa Viral Video: बिहार के सरहरसा जिले में ये वीडियो महिषी प्रखंड के महिषी उत्तरी पंचायत का है. यहां मुखिया पति ने अपनी पोती की शादी में डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

  • Share this:

सहरसा. बिहार में कोरोना का संक्रमण भले कम हुआ है लेकिन कुछ लोग इसे खत्म मानकर सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन की रोज धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला आया है बिहार के सहरसा से जहां शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का सरेआम उल्लंघन हुआ. नीतीश सरकार ने जनप्रतिनिधियों को अपने पंचायत के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये जागरूक करने की जिम्मेवारी है लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में पूर्व मुखिया सह मुखिया पति जमकर इस कानून का माखौल उड़ा रहे हैं.

मामला जिले के महिषी प्रखंड के महिषी उत्तरी पंचायत का है जहां पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया पति दिनेश बढई डीजे की धुन पर बार बालाओं के साथ डांस करते दिखे. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पवन सिंह के भोजपुरी गाने ए मुखिया जी मन होखे तो बोलीं पर पूर्व मुखिया खुद को रोक नहीं पाये.

Youtube Video

गाना बजते ही मुखिया जी का मन डोलने लगा फिर क्या था पूर्व मुखिया दिनेश बढई जी चढ़ गये डीजे ट्रॉली पर जहां पहले से बार बालाएं डांस कर रही थीं. मुखिया जी को इस बीच कोरोना गाईड लाईन का भी ख्याल नहीं रहा. न तो उनके चेहरे पर मास्क था न ही बार बालाओं के चेहरे पर. मुखिया जी अपनी पोती के शादी में खुशी में डीजे की धुन पर थिरकते रहे और महिषी थाना और उसकी गश्ती पार्टी अनजान बनी रही.रिपोर्ट- कुमार अनुभव सिंह

<!–

–> <!–

–>

Source From : News18

Related posts

Bihar: पिता और सास की लव मैरिज से नाराज बेटे का खौफनाक कारनामा, हत्या कर दफनाई लाश

My News Baba

गोपालगंजः दूल्हे का कांपने लगा हाथ तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बारातियों को बनाया बंधक

My News Baba

बिहार के राजस्व मंत्री ने खोज निकाला विभाग में भ्रष्टाचार रोकने का नया तरीका

My News Baba

Leave a Comment