ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार

पवन सिंह के भोजपुरी गाने 'पुदिना ए हसीना' पर शिवानी सिंह ने छत पर किया बवाल डांस, Video देख आप भी झूम उठेंगे

पवन सिंह के गाने पर यूट्यूबर शिवानी सिंह का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

पवन सिंह के गाने पर यूट्यूबर शिवानी सिंह का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘पुदिना ए हसीना’ (Pudina Ae Haseena) पर यूट्यूब सेंसेशन शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने गजब का डांस किया है. वीडियो में शिवानी छत पर गुलाबी रंग की साड़ी में डांस करते दिख रही हैं.

  • Share this:

Pawan Singh | Pudina Ae Haseena | Bhojpuri Song 2021 | Mahi | भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) जितना अपने अभिनय के चलते फेमस हैं उतना ही अपने धमाकेदार गानों के लिए भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘पुदिना ए हसीना’ (Pudina Ae Haseena) रिलीज हुआ था जो खूब वायरल हुआ. इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिला और कुछ ही दिन में गाने के 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं. जब से गाना रिलीज हुआ है, तब से कई लोगों ने गाने पर परफॉर्म कर के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. ऐसा ही एक धमाकेदार वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

पवन सिंह के गाने ‘पुदिना ए हसीना’ पर यूट्यूब की सेंसेशन शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने गजब का डांस (Shivani Singh Dance) किया है. शिवानी का ये वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में शिवानी गुलाबी रंग की साड़ी पहने छत पर ‘पुदिना ए हसीना’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. शिवानी इस वीडियो में बेहद हॉट लग रही हैं. उनके डांस स्टेप, और उनके एक्सप्रेशन लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं. शिवानी ने इंस्टाग्राम पर और भी कई गानों पर गजब का डांस किया है जिसके वीडियो लोगों को बहुत पंसद आते हैं.

पवन सिंह के गाने ‘पुदिना ए हसीना’ की बात करें तो ये गाना इसी साल 5 जून को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में पवन सिंह बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह के साथ गाया है अनुपमा यादव ने. गाने के लिरिक्स कुंदन पांडे और अर्जुन अकेला ने लिखा है जबकि म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. गाने को अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

<!–

–> <!–

–>

Source From : News18

Related posts

संजय राऊत बोले- बिहार चुनाव के 'मैन ऑफ द मैच' हैं तेजस्वी यादव

My News Baba

बिहार: ड्रीम प्रोजेक्ट वेणुवन व घोड़ाकटोरा पार्क का उद्घाटन करेंगे CM नीतीश

My News Baba

MLC Election: विधानपरिषद चुनाव 22 को, बूथों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

My News Baba

Leave a Comment