ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

New Mommy अदिति मलिक ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- मांओं के लिए सेफ है वैक्सीन

टीवी एक्ट्रेस आदिति मलिक कुछ वक्त पहले ही मां बनी हैं. और हाल ही में वो अपने पति और टीवी एक्टर मोहित मलिक के साथ कोविड वैक्सीन लगवाने पहुंचीं. आदिति ने इस को बिल्कुल सेफ बताया है. अदिति ने वैक्सीनेशन को लेकर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी. साथ ही इससे जुड़ा अपना अनुभव भी शेयर किया है. अदिति ने वैक्सीन को नई मां के लिए बिल्कुल सुरक्षित बताया है. 

आदिति मलिक ने लगवाई वैक्सीन
फिल्म एक्ट्रेस अदिति ने कहा कि विज्ञान पर भरोसा करते हुए भविष्य के लिए उम्मीद करनी होगी. अदिति ने अपने सोशल मीडिया पर लिखे गए नोट में कहा कि आज मैंने वैक्सीन लगवा ली है. इसे लेकर बहुत से सवाल मेरे से पूछे गए थे कि क्या नर्सिंग वूमन को वैक्सीन लगवानी चाहिए या फिर नहीं. और हाल ही के रिसर्च और स्टडीज के मुताबिक ये हमारे लिए बिल्कुल सेफ है. मैंने भी डॉक्टर्स से बात की और इसके बाद वैक्सीन लगवाने का फैसला किया. 

मुझे साइंस पर भरोसा है – आदिति
आदिति ने आगे कहा कि, मैं साइंस पर भरोसा कर रही हूं और ये बेहतर भविष्य के लिए ही है. इसके अलावा अदिति ने लिखा कि कई बार पूछा जाता रहा है कि प्रेग्नेंट लेडीज और हाल में मां बनी महिलाओं के लिए क्या वैक्सीन सेफ है. इसे लेकर मेरा जवाब ये है कि इसपर रिसर्च करिए. सबसे अहम जो आपका दिल कहे वो ही फैसला लीजिए. क्योंकि ये आपको ही तय करना है.

आदिति ने अप्रैल में दिया बेटे को जन्म

दरअसल अदिति और मोहित मलिक इसी साल अप्रैल में एक बेबी बॉय के पेरेंट्स बने हैं. मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने मदरहुड डायरीज के नाम से एक सीरीज शुरू की थी. जिसमें वो महिलाओं के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रही हैं.

ये भी पढ़ें-

Nusrat Jahan Pregnant: शादी टूटने की खबरों के बीच नुसरत जहां की बेबी बंप फ्लॉट करते तस्वीर वायरल

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड का वो सितारा जो किसी ऑडिशन में नहीं हुआ फेल, देखिए वीडियो

Source From : ABP Live

Related posts

Ankita Lokhande ने दिया बॉयफ्रेंड विक्की जैन को बर्थडे पर ये खास तोहफा, वीडियो वायरल

My News Baba

‘साथ निभाना साथिया’ के प्रीक्वल से कमबैक करेंगी जिया मानेक? एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

My News Baba

Yuzvendra Chahal ने चेन्नई से अपने पत्नी Dhanashree Verma के साथ शेयर की फोटो, जानिए कैप्शन में क्या लिखा

My News Baba

Leave a Comment