ब्रेकिंग न्यूज़
अपराध

महाराष्ट्र : मां का अपमान किया तो बदला लेने के लिए युवक ने की 15 साल के बच्चे की हत्या

नागपुरः महाराष्ट्र के नागपुर में मां के अपमान का बदला लेने के उद्देश्य से 20 साल के सूरज साहू ने कथित तौर पर 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी.पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.एमआईडीसी पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि सूरज साहू नामक युवक ने गुरुवार को मंगलू पांडे (15) का अपहरण कर लिया और पत्थर से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

आरोपी ने फोन कर मृतक के माता-पिता को दी धमकी
पुलिस अधिकारी के मुताबिक साहू ने दावा किया कि किशोर के चाचा ने उसकी मां को परेशान कर उसका अपमान किया था. आरोपी ने मंगलू के माता-पिता को फोन कर धमकी देते हुए कहा कि यदि मंगलू के चाचा का कटा हुआ सिर का फोटो वे व्हाट्सएप के जरिए उसे भेजें तभी मंगलू जिंदा लौटेगा और कुछ समय बाद उसने पत्थर से पीट-पीटकर मंगलू की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि साहू घटनास्थल से फरार हो गया, लेकिन उसे बोरखेड़ी से पकड़ लिया गया.

ध्यान भटकाकर लोगों को लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश
हाल ही में महाराष्ट्र पुलिस की मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक ऐसी गैंग को गिरफ्तार किया था जो ग्रुप बनाकर टारगेट के आसपास बैठ जाती थी और फिर उसका ध्यान भटकाकर एक संगठित तौर पर उसके मूल्यवान वस्तु को चुरा लेते थे.  

सागर शाह ने पुलिस को बताया था कि 13 अप्रैल के दिन वो बोरीवली से क्रॉफर्ड मार्केट किसी काम से बेस्ट बस से जा रहे थे. उनके पास उस समय 24 लाख रुपये कीमत के हीरे भी थे, जिसे उन्होंने अपने बैग में रखा हुआ था. थोड़ी देर के बाद कुछ लोग उनके अगल बगल की सीट पर बैठ गए और फिर एक जन ने कहा की उसके शर्ट पर कचरा है तो दूसरे ने उसका ध्यान भटकाया और फिर सब ने मिलकर बड़ी ही सफाई से शाह का बैग गायब कर दिया. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच शुरू की और इस गैंग को पकड़ा.

यह भी पढ़ें-
भारत-बांग्लादेश सीमा पर पकड़े गए चीनी जासूस से पूछताछ में खुलासा, दो साल में 1300 भारतीय सिम ले जा चुका है चीन

कैबिनेट में होगा फेरबदल? प्रधानमंत्री मोदी से मिले अमित शाह और जेपी नड्डा

Source From : ABP Live

Related posts

Gwalior : बस और ऑटो की भिड़ंत, दर्दनाक सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत

My News Baba

गर्लफ्रेंड को आग लगाकर मारने की थी कोशिश, खुद भी मर गया

My News Baba

स्ट्रगलर्स के एडल्ट वीडियो बनाती थी ये एक्ट्रेस, अब चढ़ी पुलिस के हत्थे

My News Baba

Leave a Comment