ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

माहिका शर्मा ने अक्षय तृतीया और ईद के मौके पर जरूरतमंद को दिया खाना और फल, कहा- महामारी के दौरान गरीबों की मदद करें

टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ जैसे  शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिका शर्मा आज अक्षय तृतीया और ईद के मौके पर लोगों की मदद के लिए सामने आई है. उन्होंने कई जरूरमंद लोगों को इस दौरान खान, जूस और फल बांटे हैं. माहिका ने कहा कि, पूरा देश इस वक्त कोविड-19 जैसी महामारी से लड़ रहा है. और इस महामारी ने हमसे हमारे त्योहार मनाने की अजादी छीन ली है. लेकिन मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि अगर हो सके तो इस मुश्किल घड़ी में गरीबों की मदद जरूर करें.

माहिका ने हताया अक्षय तृतीया का महत्व

वहीं उन्होंने अक्षय तृतीया के बारे में बात करते हुए कहा कि, वो भगवान परशुराम की सच्ची अनुयायी हैं. उन्होंने बताया कि, भगवान परशुराम हमें ये संदेश देते है कि हम अपने लक्ष्य से संबंधित हर विधा में दक्षता हासिल करें. अपने मन और मस्तिष्क को खुला रखकर यथासंभव अधिक से अधिक सीखने की कोशिश करें. खुद को किसी सीमा में न बांधे. परशुरामजी की तरह आदर्श शिष्य बनने की प्रतिबद्धता रखें. भगवान परशुराम मेरे लिए सच्चे मार्गदर्शक साबित हुए हैं.

घर में काम करने वाले नौकरों की करें मदद

वहीं इससे पहले माहिका ने लोगों से ये भी आग्रह किया था कि, वो इस वक्त अपने घरों में काम करने वाले नौकरों की मदद करें, क्योंकि देश कोविड से लड़ रहा है और उन लोगों को समर्थन की जरूरत है. उन्होंने कहा था कि, मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे एक परिवार के तौर पर उनकी मदद पर विचार करें और ऐसे कठिन समय में उनके साथ खड़े रहें.

ये भी पढ़ें-

फिल्म ‘राधे’ पर बोले जैकी श्राफ, सलमान की फिल्म एक त्योहार की तरह होती है

Sasural Simar Ka 2 फेम राजीव पॉल अस्पताल में हुए भर्ती, पिछले हफ्ते कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

Source From : ABP Live

Related posts

VIDEO: नेहा कक्कड़ से शादी के बाद बदली रोहनप्रीत सिंह की जिंदगी, देखिए वीडियो

My News Baba

BB14: Rubina Dilaik से इंप्रेस हुई बिपाशा बसु, बोलीं- इस लड़की को जरूर जीतना चाहिए

My News Baba

निरहुआ से लेकर मोनालिसा तक, बिग-बॉस के घर में धमाल मचा चुके हैं ये भोजपुरी स्टार्स

My News Baba

Leave a Comment