ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

युजवेंद्र चहल के माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित, पिता अस्पताल में भर्ती, पत्नी धनश्री वर्मा ने दी जानकारी

Yuzvendra Chahal Parents Corona Positive टीम इंडिया के प्लेयर युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. चहल के पिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है जबकि मां का घर पर ही इलाज किया जा रहा है. युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इसकी जानकारी दी है.

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘ मेरे सास-ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं ससुर को गंभीर लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि सास का घर पर इलाज किया जा रहा है. मैं जब अस्पताल में थी तो वहां खराब स्थिति देखी. मैं सावधानी रख रही हूं और आपसे आग्रह करती हूं कि घर पर सुरक्षित रहें और परिवार का ध्यान रखें.’  

धनश्री के मां और भाई भी हो चुके हैं संक्रमित 
धनश्री ने कहा  ‘अप्रैल और मई वास्तव में मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं. पहले मेरी मां और भाई पॉजिटिव हो गए. उनके पॉजिटिव होने के समय मैं आईपीएल बायो बबल में थी और मदद नहीं कर पाई थी, लेकिन उनके हाल-चाल की जानकारी लेती रहती थी. अपने परिवार से दूर रहना वाकई मुश्किल भरा है. सौभाग्य की बात है कि मेरा भाई और मां जल्द ठीक हो गए लेकिन इस घातक वायरस के कारण मैंने अपनी आंटी को खो दिया और अब मेरे सास-ससुर पॉजिटिव पाए गए हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने लोगों से जरूरतमंदों की मदद करने और कोविड नियमों का पालन करने की भी अपील की.

आईपीएल 2021 में युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम का हिस्सा थे और कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. चहल जुलाई में श्रीलंका जाने वाली टीम का हिस्सा होंगे. 

 यह भी पढ़ें-
ग्रेग चैपल ने की राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ, बताया किस मामले में ऑस्ट्रेलिया से बेहतर है भारत

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान बन सकते हैं स्टीव स्मिथ?, टिम पेन ने कही ये बड़ी बात

Source From : ABP Live

Related posts

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने शेयर कर दिया ऐसा मीम, फैंस हो गए हैरान

My News Baba

बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, चोटिल डेविड वार्नर और सीन एबॉट को नहीं मिली टीम में जगह

My News Baba

IPL 2021: धवन-शॉ करेंगे ओपनिंग, जानें दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

My News Baba

Leave a Comment