ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाने पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा-  कोच पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई 

सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से डेविड वार्नर को हटाए जाने से कई खेल विशेषज्ञों को भी आश्चर्य  हुआ. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में टीम के खराब प्रदर्शन के कारण न केवल वार्नर को कप्तानी से हटा दिया गया था बल्कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन से भी शामिल नहीं किया गया था. वार्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया. 

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH ) थिंक टैंक को उनके द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में सोचने की जरूरत है.  गावस्कर ने सवाल किया कि अगर कप्तान को एक सीजन में मिडवे बदला जा सकता है तो कोचों के साथ ऐसा क्यों नहीं किया जा सकता है?

बल्लेबाज के रूप में टीम के लिए उपयोगी हो सकते थे वार्नर 

गावस्कर ने कहा “हैदराबाद को न केवल डेविड वार्नर को कप्तान के रूप में बर्खास्त करने के अपने फैसले के बारे में सोचने का समय मिलेगा, बल्कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का भी सोचने का मौका मिलेगा. वार्नर रन तो बना रहे थे, लेकिन पहले की तरह नहीं बना पा रहे थे. फिर भी उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना अजीब था. कप्तानी के बिना भी वह टीम के लिए बल्लेबाज के रूप में कीमती हो सकते थे,.” 

फुटबॉल मैचों का दिया उदाहरण
दिग्गज क्रिकेटर ने आगे कहा “कप्तान के रूप में उन्हें हटाने पर लंबे समय तक बहस की जा सकती है लेकिन यह सवाल पूछने की ज़रूरत है कि क्या कप्तानों को मिडवे में बदला जा सकता है, तो कोचों को एक ही क्यों नहीं हो सकता है? फ़ुटबॉल में कोई टीम अच्छा नहीं खेलती है तो मैनेजर हटा दिया जाता है, तो क्रिकेट में भी क्यों नहीं?”  

आईपीएल में हैदराबाद का प्रदर्शन रहा खराब 
क्रिकेटर से कमेंटेटर बने इस दिग्गज ने आगे कहा कि सनराइजर्स को राहत मिली कि आईपीएल 2021 को सस्पेंड हो गया. आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद का प्रदर्शन खराब रहा और वह सात मैचों में से केवल एक मैच जीत सकी.    

 यह भी पढ़ें-
ग्रेग चैपल ने की राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ, बताया किस मामले में ऑस्ट्रेलिया से बेहतर है भारत

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान बन सकते हैं स्टीव स्मिथ?, टिम पेन ने कही ये बड़ी बात

Source From : ABP Live

Related posts

IPL 2020: नेट बॉलर के तौर पर DC के साथ UAE जाएंगे ये गेंदबाज, 2008 U-19 वर्ल्ड कप में दिखाया था अपना दम

My News Baba

India vs England: इंग्लैंड को शिकस्त दे सीरीज में बढ़त बनाने उतरेगी टीम इंडिया

My News Baba

KXIP vs RR: ऐसी हो सकती है पंजाब और राजस्थान की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडेक्शन

My News Baba

Leave a Comment