ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

DC vs PBKS: स्टीव स्मिथ को मिला डेब्यू का मौका, पंजाब ने भी किया एक बदलाव

DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ हो रहे आईपीएल के 11वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दिल्ली और पंजाब की टीम का इस सीजन में यह तीसरा मुकाबला है. दोनों टीमों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था और दिल्ली और पंजाब इस मैच से वापसी करना चाहेंगे. 

दिल्ली को जहां राजस्थान के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी. वहीं पंजाब किंग्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने बुरी तरह हराया था. हालांकि, दोनों ही टीमों ने जीत के साथ अपने अभियान रा आगाज़ किया था. दिल्ली अंक तालिका में फिलहाल चौथे और पंजाब सातवें स्थान पर है. 

दिल्ली कैपिटल्स ने आज स्टीव स्मिथ और लुकमान मेरीवाला को अपनी टीम में शामिल किया है. वहीं पंजाब किंग्स ने जलज सक्सेना को अंतिम ग्यारह में जगह दी है. पंजाब के लिए एक बार फिर मयंक अग्रलाव और कप्तान केएल राहुल की जोड़ी पारी का आगाज़ करेगी. 

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीवन स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, ललित यादव, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, आवेश खान और लुकमान मेरिवाला. 

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन: लोकेश राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, शाहरूख खान, झाई रिचर्डसन, जलझ सक्सेना, मोहम्मद शमी, रिले मेरेदिथ और अर्शदीप सिंह. 

Source From : ABP Live

Related posts

IPL 2020: लगातार 5वीं जीत से बेहद खुश हैं पंजाब के कप्तान केएल राहुल, आने वाले मैचों पर दिया बड़ा बयान

My News Baba

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ अपने प्रशासन में बढ़ाएगा महिलाओं का प्रतिनिधित्व, 25 प्रतिशित तक होगी हिस्सेदारी

My News Baba

IPL 2020: 10 अक्टूबर के बाद 30 फीसदी दर्शक स्टेडियम में बैठकर देख सकेंगे मैच, चल रही है कोशिश: बीसीसीआई सूत्र

My News Baba

Leave a Comment