ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार

'वायरल स्‍टार' राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'पुदीना' मचा रहा है तहलका, देखें

राकेश मिश्रा का गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

राकेश मिश्रा का गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का गाना ‘पुदीना’ (Pudina) भोजपुरी (Bhojpuri) म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में खूब ठंडक बढ़ा रहा है. इस गाने में ‘ए राजा तनी जाई न बहरिया’ फेम एक्‍ट्रेस तृषा कर मधु (Trishakar Madhu) भी नजर आ रही हैं, जिनके साथ राकेश मिश्रा की केमिस्‍ट्री खूब पसंद की जाती है.

  • Share this:

Video Song | Rakesh​ Mishra | Shilpi​​ Raj | Pudina | Bhojpuri Song 2021 | चैत का महीना है और गर्मी चरम पर है. ऐसे में भोजपुरी (Bhojpuri) ‘वायरल स्‍टार’ राकेश मिश्रा (‘Viral Star’ Rakesh Mishra) ‘पुदीना’ (Pudina) भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में खूब ठंडक बढ़ा रहा है. यकीन नहीं आता तो आप भी देख लीजिये! यह राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना है, जो आज वेव म्‍यूजिक से रिलीज हुआ है. गाने को एक बार फिर से लोगों ने खूब प्‍यार दिया है. गाना आज यानी 18 अप्रैल को रिलीज हुआ है और अब तक इस गाने को लगभग 3 लाख (335,841) व्यूज मिल चुके हैं.

गाने में राकेश मिश्रा एक सिक्‍योरिटी गार्ड की भूमिका में नजर आये हैं, जिनकी पत्‍नी घर में रहती हैं और भरी गर्मी में पुदीना की चटनी पीस रही होती हैं. इसको लेकर वो राकेश मिश्रा से शिकायत लगाती हैं कि गर्मी में पुदीना पीसने में बहुत दिक्‍कत होती है. इस गाने में इसी बात पर पति-पत्नी के बीच का सार्थक संवाद दर्शाया गया है. जो दर्शकों और श्रोताओं को खूब पसंद भी आ रहा है.

गाना ‘पुदीना’ को राकेश मिश्रा ने शिल्‍पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है. इसमें ‘ए राजा तनी जाई न बहरिया’ फेम एक्‍ट्रेस तृषा कर मधु (Trishakar Madhu) भी नजर आ रही हैं, जिनके साथ राकेश मिश्रा की केमिस्‍ट्री खूब पसंद की जाती है. दोनों ने साथ में कई गानों में काम किया है. राकेश मिश्रा के इस गाने का लिरिक्‍स एक बार फिर से पवन पांडेय ने लिखा है. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा और पवन पांडेय की ट्यूनिंग भोजपुरी ऑडियंस को काफी पसंद भी आ रही है. इस गाने के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर शंकर सिंह हैं. वीडियो डायरेक्‍टर पंकज सोनी हैं.

Youtube Video

गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना चैत स्‍पेशल है. उन्होंने कहा- “इस कोरोना काल में हम अपने ऑडियंस को घरों में बोर नहीं होने देंगे. अभी तक उनकी पसंद से गाने लेकर आते रहे हैं और आगे भी कई गाने हम लेकर आ रहे हैं. जिससे घरों में बैठ कर लोग हमारे गानों से अपनी बोरियत को दूर करें और कोरोना की चपेट में आने से बचें.”

<!–

–> <!–

–>

Source From : News18

Related posts

जिला पदाधिकारी डॉ नीलेश रामचंद्र देवरे द्वारा जिले में कोविड -19 की स्थिति एवम् आगामी त्योहारों के मद्देनजर प्रशासनिक तैयारी की समीक्षा की गई।

My News Baba

लखीसराय: बेकाबू वैन पलटी, 12 से अधिक घायल, महिलाएं और बच्चों की संख्या ज्यादा

My News Baba

बाइक लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश, लॉज को बना रखा था सर्विस और ट्रेनिंग सेंटर

My News Baba

Leave a Comment