ब्रेकिंग न्यूज़
अपराध

बहन की इजज्त पर आई आंच तो युवकों ने कर दी मनचले की हत्या, गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान के झुंझनूं में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक छेड़खानी के विरोध में युवक की हत्या कर दी गई है. पीड़िता के भाईयों ने ही मिलकर आरोपी मनचले को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

करीब पांच-छह महीने पहले ही वह जमानत पर छूटा था

बताया जा रहा है कि मृतक दो साल से जेल में बंद था. उसपर एक नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप था. करीब पांच-छह महीने पहले ही वह जमानत पर छूटकर बाहर आया था. जेल में रहने के बाद भी उसमें कोई सुधार नहीं आया था. वह लड़की और उसके परिजनों को परेशान करने लगा. 

आरोप है कि उसकी हरकतें इस कदर बढ़ गईं कि वह किसी के कंट्रोल में ही नहीं आ रहा था. इसके बाद लड़की के भाई ने इस मामले में गंभीर फैसला किया. उसने अपने चचेरे भाईयों के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

वह अक्सर शराब पीकर लड़की के घर जाता था, गालियां देता था

बताया जा रहा है कि जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद वह अक्सर शराब पीकर लड़की के घर जाता था. वहां वह गालियां देता था और उन्हें परेशान करता था. यहां तक कि उसके घर वालों को भी उसे समझाने के लिए कहा गया. लेकिन, इसका भी उसपर कोई असर नहीं पड़ा. 

पुलिस ने बताया कि घटना की रात भी वह शराब पीकर उनके घर गया था और लड़कियों को बुरा भला कह रहा था. इसी दौरान लड़की के भाई ने उसे थप्पड़ मारा और अपने चचेरे भाईयों को बुला लिया. फिर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की गई. चोटों के कारण उसकी मौत हो गई.

फिर उसके शव को किसी सूनसान सड़क पर फेंक दिया गया. हत्यारोपी मौके से फरार हो गए. फिर, पुलिस जांच करती रही और टेक्निकल सर्विलांस के जरिए हत्या के आरोपियों तक पहुंच गई. पुलिस का कहना है कि दो को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो अभी भी फरार हैं. 

यह भी पढ़ें: 

बंद खातों में कर डाला 11 करोड़ का ट्रांजेक्शन, पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा

उगाही कांड में बयानों के साथ दिल्ली पहुंची CBI, अगले सप्ताह रिपोर्ट देने की तैयारी

Source From : ABP Live

Related posts

यूपी: बरेली में बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, नाबालिक बेटी का 6 महीने तक रेप करता रहा पिता

My News Baba

Breaking News : कल उपद्रवियों ने पुलिस से लूटे थे हथियार | Tractor Rally Violence

My News Baba

स्ट्रगलर्स के एडल्ट वीडियो बनाती थी ये एक्ट्रेस, अब चढ़ी पुलिस के हत्थे

My News Baba

Leave a Comment