ब्रेकिंग न्यूज़
अपराध

पत्नी के ‘आरोपों’ से परेशान शख्स ने की खुदकुशी, वीडियो में पुलिस को भी कोसा

जयपुर: राजस्थान के अजमेर में एक शख्स ने पत्नी से हुए विवाद के बाद आत्महत्या कर ली. 26 साल के युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था और उसने पुलिस ने केस कर  रखा था. आत्महत्या से पहले युवक ने सुसाइड वीडियो बनाया जो कि अब वायरल हो गया है. उसने आरोप लगाया है कि पुलिस भी उसे परेशान कर रही है. 

अपने गांव के पास के खेत में ही उसका शव मिला

अपने गांव के पास के खेत में ही उसका शव मिला था. इससे पहले बकायदे आरोपी ने कई मिनट का वीडियो बनाया है. इसमें उसने पुलिस के साथ ही सरकार को भी खूब कोसा है. साथ ही उसने उसके खिलाफ लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है. उसके अनुसार अब उसके पास दूसरा कोई रास्ता ही नहीं था. 

पुलिस ने बताया है कि जिस पत्नी पर उसने आरोप लगाया है वह असल में उसकी दूसरी पत्नी है. पहली पत्नी उसे छोड़ कर चली गई थी. इसके बाद दूसरी पत्नी ने उस पर मारपीट और घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था. पुलिस का कहना था कि इसी मामले में उसे थाने बुलाय गया था. 

आरोपों की जांच होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा

अधिकारियों ने सफाई दी है कि उसे किसी तरह से परेशान नहीं किया गया था. इस प्रकार की शिकायतों में जो भी कानूनी प्रक्रिया होती है उसका पालन किया गया है. बहरहाल मृतक के आरोपों की जांच होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि असलियत क्या है और किसी प्रकार पुलिस ने उसे परेशान किया है. 

सुसाइड से ठीक पहले जो वीडियो बनाया गया है वह लोकल भाषा में है. उसमें उसने कहा है कि महिला की बात मानकर गलत केस दर्ज कर लिया जाता है. आदमी को डंडों से कूटते हैं और धमकिया देते हैं. उसमें बोला है कि ऐसे पुलिसवालों को मर जाना चाहिए साथ ही ऐसी सरकार को भी जो ऐसे पुलिसवालों को भर्ती करती है. 

यह भी पढ़ें: 

बहन की इजज्त पर आई आंच तो युवकों ने कर दी मनचले की हत्या, गिरफ्तार

बंद खातों में कर डाला 11 करोड़ का ट्रांजेक्शन, पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा

Source From : ABP Live

Related posts

Ballia Case में 7 लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार | फटाफट खबरें

My News Baba

Indigo Manager Case: क्या पार्किंग विवाद बनीं रुपेश कुमार की मौत की वजह?

My News Baba

Mumbai: फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों से करोड़ों लूटने वाले गिरफ्तार

My News Baba

Leave a Comment