ब्रेकिंग न्यूज़
टैकनोलजी

भारत में कम दाम में मिलेंगे 5G स्मार्टफोन्स, ये कंपनी ला रही सस्ता चिपसेट

अमेरिका की टेक कंपनी मीडियाटेक नया 5G स्मार्टफोन चिपसेट लेकर आई है. डाइमेंसिटी 700 5G के नाम से लॉन्च हुए चिपसेट को मुख्य तौर पर भारतीय बाजार के लिए बनाया गया है. कंपनी के मुताबिक इसे सस्ते स्मार्टफोन में यूज किया जाएगा. जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस चिपसेट वाले 5G फोन सस्ते कीमत के साथ लॉन्च हो सकते हैं.  कंपनी ने ऐलान किया है कि इस चिपसेट का यूज सबसे पहले रियलमी के स्मार्टफोन में होगा. बाद में दूसरी कंपनियां इसे इस्तेमाल कर पाएंगी.

‘5G मार्केट को मिलेगी ग्रोथ’
मीडियाटेक इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अंकु जैन ने कहा कि मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 के साथ भारत में 5G मार्केट को ग्रोथ मिलेगी. हमनें इस चिपसेट को 5G से जुड़े फायदों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. ये प्रोसेसर स्मार्टफोन में एडवांस कनेक्टिविटी देगा.

मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशंस
मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर 90Hz डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा. ये हाई रेजोल्यूशन फुल HD+ डिस्प्ले और अल्ट्रा-फास्ट रिफ्रेशन रेट को सपोर्ट करता है. इससे यूजर्स को गेमिंग का शानदार एक्सपीरिएंस मिलेगा. 64 मेगापिक्सल वाले मल्टी कैमरा वाले फोन में भी सपोर्ट करेगा. कंपनी के मुताबिक इससे स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ भी बेहतर होगी. मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 मल्टी वॉइस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करेगा.

ये भी पढ़ें

Samsung Galaxy Smart Tag+ भारत में आज हो सकता है लॉन्च, जानें क्या है ये और किस काम आता है

Samsung Galaxy M42 5G की लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानें कितनी होगी फोन की प्राइस

Source From : ABP Live

Related posts

वीडियो गेम खेलने का है शौक! ये हैं टॉप 5 थ्रिलिंग और हॉरर वीडियो गेम

My News Baba

Amazons Great Indian Sale में डिस्काउंट की बहार, जानिए- क्यों आपको ये सेल मिस नहीं करनी चाहिए

My News Baba

फेस्टिव सेल की आमद के बीच 20,000 के अंदर लेना चाहते हैं स्मार्टफोन? इन ऑप्शन पर डालिए एक नजर

My News Baba

Leave a Comment