ब्रेकिंग न्यूज़
राजनीति

कूचबिहार हिंसा: ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, बोले 4 लोगों की मौत के लिए दीदी का भाषण जिम्मेदार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में चौथे चरण के दौरान कूचबिहार जिले के सीतलकूची में कल CISF की ओर से की गई फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद चुनाव आयोग ने सीआईएसएफ को क्लीन चिट दे दी है। वहीं अब इस घटना पर वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है। 

बशीरहाट में गृहमंत्री ने अमित शाह ने कूचबिहार की घटना पर ममता बनर्जी को घेरा है। उन्होंने कहा कि, ‘उसी सीतलकुची सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि CAPF वाले आए तो उन्हें घेर लो, उन पर हमला करो। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपका वो भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है?

शाह ने ममता पर तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, “बंगाल चुनाव के चौथे चरण में एक दुखद घटना हुई। जिस प्रकार से इस घटना का राजनीतिकरण किया जा रहा है ये बहुत दुखद है।

अमित शाह ने कहा, दीदी बखौलाई हुई है। हर रोज एक ही बात करती हैं, कि अमित शाह इस्तीफा दे दें। जनता कहेगी, तो इस्तीफा दे दूंगा, आप तैयार रखो, दो मई को आपको इस्तीफा दे दूंगा। बंगाल की जनता कहेगी, तो नत मस्तक से इस्तीफा दे दूंगा। लेकिन आपको तैयार रहना चाहिए क्योंकि आपको 2 मई को इस्तीफा देना होगा।

Source From : Bhaskar Hindi

Related posts

सरकार और किसानों के बीच बैठक फिर बेनतीजा

My News Baba

पाकिस्तान पर इजरायल को मान्यता देने का दबाव : इमरान खान

My News Baba

Birthday: McDonald’s में वेट्रेस और क्लीनर का काम करती थी स्मृति ईरानी, आज हैं केंद्रीय मंत्री

My News Baba

Leave a Comment