ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

IND Vs ENG: इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर भड़के पूर्व कप्तान, बताया कहां हो रही है गलती

IND Vs ENG: इंडिया के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में इंग्लैंड की हालत खराब हो गई है. इंडिया दूसरे दिन के खेल का अंत होने तक इंग्लैंड पर 89 रन की बढ़त हासिल करने में कामयाब हो गया चुका है और अभी उसके तीन विकेट गिरने बाकी है. इस सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन को देखकर पूर्व कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस भड़क गए हैं. स्ट्रॉस का कहना है कि इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय पिचों पर खेलने में अच्छे नहीं हैं.

इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. लेकिन इंग्लैंड की पूरी टीम 205 रन पर ही ऑलआउट हो गई. भारत की स्पिन जोड़ी अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने फिर से उसके बल्लेबाजों को नहीं चलने दिया.

स्ट्रास ने कहा, ”सच को छिपाना नहीं चाहिए. यह स्पष्ट दिख रहा है कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी इन परिस्थितियों में बहुत अच्छी नहीं है. आप पिच और गेंद या किसी भी अन्य चीज के बारे में कुछ भी कह सकते हैं लेकिन आपको पहली पारी में रन बनाने का तरीका ढूंढना होगा और वे लंबे समय तक नहीं टिक पाये.”

बिना टर्न के भी संघर्ष कर रहे हैं इंग्लिश बल्लेबाज

बाएं हाथ के पूर्व सलामी बल्लेबाज स्ट्रास को लगता है कि इंग्लैंड के बल्लेबाज अपने दिमाग में जंग हार गये हैं क्योंकि वे वही गलती कर रहे हैं जो उन्होंने पहले दो टेस्ट मैचों में की थी. स्ट्रॉस का कहना है इंग्लैंड के बल्लेबाज उन गेंदों पर भी गलती करके आउट हो रहे है जिन्हें टर्न नहीं मिलता है.

भारत चार मैचों की सीरीज में अभी 2-1 से आगे है. भारत ने इस मैच में भी अपनी पकड़ काफी मजबूत कर ली है. इंडिया का इस साल न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलना भी अब लगभग पूरी तरह से तय हो चुका है.

IND Vs ENG: तीन बार शतक बनाने से चूके थे पंत, लेकिन आज छक्का लगाकर हासिल किया यह मुकाम

Source From : ABP Live

Related posts

IPL 2020 : Virat Kohli के Form पर से हटा Lockdown : Atul Wassan | Wah Cricket

My News Baba

IND vs ENG: अश्विन की शानदार पारी देख पत्नी प्रीति ने किया मजाकिया ट्वीट, जानिए आलोचकों को कैसे दिया करारा जवाब

My News Baba

MI vs SRH Live Cricket Streaming: मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें मैच का लाइव टेलीकास्ट

My News Baba

Leave a Comment