ब्रेकिंग न्यूज़
अपराध

तेज रफ्तार मर्सडीज का शिकार बने युवक, एक की मौत दूसरा गंभीर

नई दिल्ली: देश की राजधानी में हुई दो कारों की टक्कर में एक 22 साल के युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. घटना द्वारका इलाके की बताई जा रही है. आमने सामने की टक्कर के बाद यह हादसा हुआ.

मृतक की शिनाख्त आकाश राना के रूप में की गई है जबकि उसका मित्र राहुल राणा गंभीर रूप से घायल हो गया है. दोनों एक इंश्योरेंस कंपनी के लिए काम करते थे. ऑफिस पार्टी अटेंड कर के वे घर के लिए निकले थे.

रात करीब एक बजे पुलिस को दुर्घटना की सूचना मिली. पुलिस ने बताया कि एक मर्सडीज और फोर्ड फीगो आपस में भिड़े हैं. मर्सडीज का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. यह वाहन झारखंड के रहने वाले अजय कुमार सिंह के नाम रजिस्टर्ड है.

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. इसमें आईपीसी की कई धाराएं लगाई गई हैं. 304ए (लापरवाही में मौत होना) मुख्य है. अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाश कर रही है. उम्मीद है कि इससे आरोपी के बारे में पता चल जाएगा.

दोनों घायल फीगो कार में ही सवार थे. अब पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उन लोगों की स्पीड कितनी थी. क्योंकि अक्सर रात को इस इलाके में सड़क सूनसान रहती है. जिसमें लोग तेज रफ्तार से कार लेकर निकलते हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस देर रात तक कई इलाकों में नाके आदि भी लगाती है. ऐसे में मुख्य मार्गों पर गति को नियंत्रित किया जाता है. जहां यह दुर्घटना हुई वहां कोई मौजूद नहीं था. हालांकि, पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों की तलाश कर रही है.

पुलिस को सीसीटीवी फूटेस से सबसे ज्यादा उम्मीद है.

यह भी पढ़ें:

सोनपापड़ी के डब्बे में हो रही थी डॉलर की तस्करी, अफगानी महिलाएं दबोची गईं

बैंक-निलामी की कारों को बेचने का झांसा देकर ठगे करोड़ों, गिरफ्त में शातिर गिरोह

Source From : ABP Live

Related posts

महाराष्ट्र के जलगांव में कुल्हाड़ी से काटकर चार बच्चों की हत्या, जांच के लिए तीन टीमों का गठन

My News Baba

नाइजीरिया में नहीं थम रही अपहरण की वारदातें, अब 30 छात्र-छात्राओं को किया गया अगवा

My News Baba

बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता पर बम हमला, एक की मौत, दो घायल

My News Baba

Leave a Comment