ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार

बर्थडे पार्टी में DJ की धुन पर झूम रहे थे लोग, तभी अचानक चली गोली और…

बर्थडे पार्टी में गोली चलने से छात्रा घायल हो गई. (न्‍यूज18)

बर्थडे पार्टी में गोली चलने से छात्रा घायल हो गई. (न्‍यूज18)

Bihar News: घायल छात्रा जन्‍मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी. DJ पर सभी लोग डांस कर रहे थे, तभी गोली चली जो युवती को जा लगी. छात्रा को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

  • Share this:

अभिनय प्रकाश

आरा. भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के शालिग्राम सिंह के टोला गांव में गुरुवार की देर रात बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक छात्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गई. इस घटना के बाद समरोह स्‍थल पर अफरा-तफरी मच गई. छाआरात्रा को आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, जख्मी छात्रा की पहचान शालिग्राम सिंह के टोला गांव निवासी धनजी यादव की 21 वर्षीया पुत्री उमा भारती के तौर पर की गई है. वह बीए पार्ट वन की छात्रा है. जख्मी युक्ति के दादा सिद्धेश्वर पांडेय ने बताया कि उनके पट्टीदार में राधेश्याम राय की दो वर्षीय पोती का जन्मदिन था, जिसमें डीजे बज रहा था और लोग डांस कर रहे थे. उनकी पोती उमा भारती भी बर्थडे पार्टी देखने गई थी. इसी बीच किसी व्यक्ति द्वारा हर्ष फायरिंग कर दी गई. फायरिंग के दौरान गोली लगने से छात्रा जख्मी हो गई. उमा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया.

दूसरी ओर, ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. टीएन राज ने बताया कि जख्मी युवती को दाहिने पैर में दो गोली लगी है. युवती को दो गोलियां लगी हैं. घुटने ऊपर लगी गोली को निकाल दिया गया है. दूसरी गोली उसके घुटने के नीचे लगी जो डीप होने के कारण फंसी हुई है. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

<!–

–> <!–

–>

Source From : News18

Related posts

नीतीश कुमार के गृह जिले में हत्या के बाद बवाल, लोगों ने छीन ली पुलिस रायफल

My News Baba

PHOTOS: देश का तीसरा व्यस्ततम हवाई अड्डा बना पटना एयरपोर्ट, हर साल 45 लाख यात्री कर रहे सफर

My News Baba

एक बाइक पर 7 लोग सवार, पुलिस ऑफिसर ने देखकर जोड़ लिए हाथ- फोटो वायरल

My News Baba

Leave a Comment