ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

IPL 2021: Michael Clarke के कमेंट पर Steve Smith का करारा जवाब, वीडियो जारी कर कही ये बात

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के लिए अपनी नई फ्रेंचाइजी टीम-दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 सीजन के लिए चेन्नई में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स और आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्मिथ को 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा है.

स्मिथ का बेस प्राइस दो करोड़ रुपये था. बेस प्राइस पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहली बोली लगाई, जिसके बाद 20 लाख और बढ़ाकर 2.20 करोड़ रुपये में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया. दिल्ली की टीम ने बीते सीजन में फाइनल खेला था.

दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें स्मिथ ने कहा, ” इस साल मैं टीम से जुड़ने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि यह अच्छे खिलाड़ियों और कोचों से सजी हुई टीम है और मैं उनसे जुड़ने के लिए बेताब हूं. टीम के साथ कुछ यादें जोड़ना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि टीम पिछले साल भी बेहतर प्रदर्शन करेगी.”

आईपीएल 13 में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के लिए बतौकर कप्तान खेले थे, लेकिन नए सीजन के लिए क्लब ने उन्हें रिलीज कर संजू सैमसन को कप्तान बनाया है. इससे पहेल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने संकेत दिया था कि आईपीएल-2021 नीलामी में कम कीमत मिलने के बाद स्मिथ चोट का हवाला देकर इस लीग से हट सकते हैं.

क्लार्क ने बिग स्पोटर्स ब्रेकफास्ट पोडकास्ट में कहा था, ” मैं जानता हूं कि उनका टी-20 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, पिछला आईपीएल अच्छा नहीं रहा था, लेकिन मैं हैरान हूं कि वह किस रेट पर बिके हैं.” उन्होंने कहा था , ” लेकिन पिछले साल वह जिस कीमत पर खेल रहे थे और जिस रोल में थे ऐसे में। वह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे, ऐसे में अगर भारत के लिए रवाना होने से पहले उन्हें अगर हैमस्ट्रिंग हो जाता है, तो मुझे हैरानी नहीं होगी.” स्मिथ ने आईपीएल के 13वें सीजन में 14 मैचों में 311 रन बनाए थे, जिसमें तीन अर्धशतक भी थे.

Source From : ABP Live

Related posts

CSK vs SRH: 19 साल के प्रियम गर्ग ने IPL में जड़ा पहला अर्धशतक, तूफानी पारी से धोनी के माथे पर ला दी शिकन

My News Baba

IPL 2020: प्रैक्टिस में पांड्या ने जमकर लगाए बड़े शॉट्स, वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार

My News Baba

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 150 रनों का टारगेट, संदीप शर्मा ने झटके 3 विकेट

My News Baba

Leave a Comment