ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

पूर्व क्रिकेटर का खुलासा- जमीन से जुड़े शख्स हैं कप्तान कोहली, घर नहीं है एक भी नौकर

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली फील्ड पर जितना खेल को लेकर आक्रोश में दिखते हैं उतना ही वो फिल्ड के बाहर नरम दिल के हैं. इस बात का खुलासा BCCI के पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने किया है. सरनदीप सिंह का कहना है कि विराट के पास सब कुछ होने के बावजूव वो जीमन से जुड़े हुए इंसान हैं.

विराट के घर एक भी नौकर नहीं- सरनदीप सिंह

दरअसल सरनदीप ने एक इंटरव्यू में विराट के बारे में बात की जिसमें उन्होंने बताया कि विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के मुंबई के घर में कोई नौकर नहीं है. मतलब खाने से लेकर साफ-सफाई और बाकी अन्य चीज़ो का ख्याल वो दोनों खुद रखते हैं. उन्होंने बताया कि, “अगर कोई उनके घर जाता है तो विराट और उनकी पत्नी खुद अपने हाथों से खाने को परोसते हैं और अपने गेस्ट का ख्याल खुद रखते हैं. इससे बेहतर और क्या हो सकता है?” सरनदीप ने बताया कि, ” भारतीय क्रिकेट टीम के बाकि अन्य खिलाड़ियों में विराट के लिए एक खास इजजत और प्यार है.

टीम के बेहतर प्रदर्शन के लिए जरूरी है आक्रमित व्यवहार- सरनदीप सिंह

सरनदीप ने विराट के फील्द पर आक्रमित व्यवहार को लेकर कहा, “कि वो इसलिये ऐसे रहते हैं क्योकि वो टीम के कप्तान हैं साथ ही बेहतर प्रदर्शन करने के लिए कई बार ऐसा व्यवहार जरूरी भी हो जाता है. विराट टीम के बाकी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए लगातार प्रेरित करते रहते हैं.” आपको बता दें, विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. दोनों ने अपनी पहली औलाद का नाम वामिका रखा है.

यह भी पढ़ें.

कोयला घोटाला Live: CBI समन के बाद ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रुजिरा बोलीं- पूछताछ के लिए हूं तैयार

बढ़ती तेल कीमतों को लेकर रॉबर्ड वाड्रा का निशाना, ‘एसी कार से निकलें PM और देखें जनता कैसे भुगत रही है’

Source From : ABP Live

Related posts

धोनी करेंगे कड़कनाथ मुर्गे की फार्मिंग, 2000 चूजों का दिया आर्डर, अब रांची में मिलेगा झाबुआ का मशहूर मुर्गा

My News Baba

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को अमित मिश्रा के जल्द चोट से उबरने की उम्मीद

My News Baba

RCB v SRH: Hyderabad ने Bengaluru को 5 विकेट से हराया

My News Baba

Leave a Comment