ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार

कटिहार सड़क हादसे पर PM मोदी और नीतीश कुमार ने जताया दुख, 6 लोगों की गई थी जान

पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के कटिहार में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के कटिहार में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है (फाइल फोटो)

Katihar Road Accident: बिहार के कटिहार में ये सड़क हादसा कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 (NH-31) के पास हुआ था, इसमें जहां 6 लोगों की जान चली गयी है जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 10:44 AM IST
  • Share this:

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले में हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शोक प्रकट किया है. कटिहार के कुर्सेला में हुई इस सड़क दुर्घटना (Katihar Road Accident) के बाद पीएम (PM) ने लिखा है- बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है। मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस सड़क हादसे पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि यह घटना काफी दुखद है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है साथ ही इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के समुचित इलाज का निर्देश भी जारी किया है. मालूम हो कि कटिहार में एनएच 31 पर हुए इस सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है वहीं तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हैं.

कटिहार हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट

कटिहार हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट

सड़क हादसा कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 (NH-31) के पास हुआ. इसमें जहां 6 लोगों की जान चली गयी है, वहीं तीन लोग घायल हैं. कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 कुर्सेला पुल पर हुई इस घटना में बारे में बताया जा रहा है कि सभी मृतक समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के रहने वाले थे.सभी एक ही गाड़ी से फुलवरिया सिद्धि महतो की बेटी की शादी के लिए रिश्ता देखने आए थे और इसी दौरान उनकी स्कार्पियो हादसे का शिकार हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों में कैलाश महतो, सिद्धि महतो, नंदलाल महतो, अर्जुन महतो, सुंदरी महतो और अजय महतो शामिल हैं. हादसे में घायल हुए लोगों का  फिलहाल इलाज जारी है.

<!–

–> <!–

–>

Source From : News18

Related posts

बिहार से नेपाल के बीच जल्द चलेगी ट्रेन, रेल मंत्री ने दी संसद में जानकारी

My News Baba

JDU की बैठक के बाद बोले CM नीतीश- कल मंत्रिमंडल विस्तार नहीं, ऐलान जल्द

My News Baba

टिकट कटते ही भड़के आरा के RJD विधायक, लालू परिवार के करीबी पर लगाये संगीन आरोप

My News Baba

Leave a Comment