ब्रेकिंग न्यूज़
अपराध

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो कर दी मां की हत्या, पेचकस से गोद कर मार डाला

नई दिल्ली: देश की राजधानी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी ही मां की हत्या कर दी है. वह शराब के नशे का शिकार था. उसे जब शराब खरीदने के पैसे नहीं मिले तो वह आपे से बाहर आ गया और पेचकस से ही मां पर हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार घटना दिल्ली के खजूरी खास इलाके की है. शराब के नशे में उसने यह जघन्य अपराध कर डाला. देर रात जब मां घर पर अकेले थी वह अचानक से घर पहुंचा. उसने शराब पीने के लिए पैसों की मांग की और झगड़ा करने लगा. मां ने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया.

इसके बाद तो जैसे उसके सिर पर खून सवार हो गया. उसने घर में ही रखे पेचकस को उठा लिया और मां की तरफ दौड़ा. उसने एक बाद एक वार मां के पेट में कर डाला. इससे उसकी मौत हो गई. मृतक महिला का पहचान राम लल्ली के तौर पर हुई है. उसकी उम्र करीब 64 साल थी.

आरोपी बेटे का नाम सुशील पांडे बताया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है. मौका ए वारदात से पुलिस ने पेचकस भी बरामद कर लिया है. इलाके के लोग इस घटना के बाद से काफी दुखी हैं. साथ ही उनका कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर दिया गया है. ऐसा ही एक मामला मदनगीर इलाके में जुलाई, 2020 में हुआ था. यहां एक 45 वर्ष की महिला को उसी के बेटे ने चाकुओं से वार कर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद 22 साल का युवक उस समय मां के शव के पास ही खड़ा था.

यह भी पढ़ें: 

22 साल के टिकटॉक स्टार की घर में मिली लाश, पंखे से लटका था समीर

कांग्रेस लीडर की हत्या करने वाले तीन दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा में रची गई थी साजिश

Source From : ABP Live

Related posts

ईरानी ठग गिरोह के चार सदस्य केरल में गिरफ्तार, मनी एक्सचेंज केंद्रों में करते थे ठगी

My News Baba

Delhi Crime : CCTV में कैद हुई दिल दहला देने वाली वारदात… 21 साल के युवा का क़त्ल

My News Baba

Don Mukhtar Ansari के करीबी का अस्पताल UP के Ghazipur में गिराया गया

My News Baba

Leave a Comment