ब्रेकिंग न्यूज़
टैकनोलजी

कल लॉन्च होगा Most Awaited फोन Vivo V20 Pro 5G, फीचर्स में OnePlus के इस फोन को देगा टक्कर

Vivo का मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन Vivo V20 Pro 5G भारत में 2 दिसंबर यानी कल लॉन्च होने जा रहा है. पिछले दिनों एक रिपोर्ट के जरिए पता चला था कि Vivo V20 Pro 5G देश में 29,990 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा जा सकता है. वहीं अब लॉन्च से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है. आइए जानते हैं फोन में क्या-क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशंस
Vivo V20 Pro 5G में 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड पैनल दिया गया है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G मोबाइल प्रोसेसर का यूज किया गया है. फोन में 4 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है.

Vivo V20 Pro

₹ 35,000 (Expected)

कैमरा
Vivo V20 Pro 5G में ट्रिपल रियर कैमरा है, जो 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल से लेस है. इसमें 44 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल के ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. वीवो के इस फोन की कीमत 30000 रुपये के आसपास हो सकती है.

OnePlus Nord से होगी टक्कर
Vivo V20 Pro 5G की टक्कर वनप्लस नॉर्ड से होगी. वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने 6.4 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया है. कंपनी ने स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेकशन दिया है. स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगान 765 प्रोसेसर के साथ आता है. साथ ही नॉर्ड में एंड्रीनों 620 जीपीयू दिया गया है. स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4115mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

कंपनी ने अपने बाकी स्मार्टफोन की तरह नॉर्ड के कैमरा पर खास ध्यान रखा है. स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. नॉर्ड में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है, जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें

स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ अगर जल्दी होती है खत्म तो आज ही करें ये खास काम

लाखों में है इन iPhones की कीमत लेकिन आधे से भी कम आती है इनकी लागत, जानिए कितना आता है खर्च

Source From : ABP Live

Related posts

गूगल पे-वीजा ने मिलाया हाथ, कार्ड बेस्ड पेमेंट पर स्वाइप किए बिना यूजर्स कर पाएंगे पेमेंट

My News Baba

क्या होता है वाटर रेसिस्टेंस या वाटरप्रूफ स्मार्टफोन, यहां जानें सबकुछ

My News Baba

IT मिनिस्टर रवि शंकर प्रसाद बोले- भारत ने तय किया मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग में चीन को पीछे छोड़ने का लक्ष्य

My News Baba

Leave a Comment