ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

Bigg Boss 14: होटल चलाते हैं पवित्रा पुनिया के पति सुमित महेश्वरी, बोले- चार बार दे चुकीं हैं धोखा

बिग बॉस 14 के घर से हाल ही में बाहर हुई पवित्रा पुनिया के बारे में एक हैरानजनक खुलासा हुआ है. एक होटल चलाने वाले सुमित महेश्वरी ने ऑन रिकॉर्ड खुलासा किया है कि पवित्रा पुनिया ने उनसे शादी की. उन्होंने कहा कि पवित्रा ने उन्हें चार बार धोखा दिया. सुमित ने कहा कि वह अब पवित्रा के साथ शादीशुदा है. दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है.

हालांकि पवित्रा ने कभी भी नहीं माना है कि वह शादीशुदा है. लेकिन बिग बॉस के एक एपिसोड में उन्होंने कविता कौशिक के सामने माना कि उनकी सगाई हुई थी और उनका एक मंगेतर भी था. सुमित महेश्वरी ने यूट्यूबर राहुल भोज को दिए इंटरव्यू में कहा,”पवित्रा ने मुझे चार बार धोखा दिया. पारस छाबड़ा, प्रतीक शहजपाल और एक अन्य शख्स जो इंडस्ट्री से नहीं था. इन लोगों के लिए पवित्रा ने मुझे धोखा दिया.”

तलाक के बाद एजाज को डेट करें पवित्रा

पारस छाबड़ा ने भी सार्वजनिक तौर पर कहा था कि पवित्रा शादीशुदा हैं और वो उसे नहीं जानते हैं. उन्होंने कहा था कि पवित्रा के साथ रिलेशनशिप में रहने पर उन्हें दुख हैं. सुमित ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने पवित्रा को हर वक्त माफ किया, लेकिन इस बार वह माफ नहीं करेंगे. बिग बॉस में पवित्रा ने एजाज के साथ फ्लर्ट किया. उन्होंने कहा कि पवित्रा तलाक के बाद एजाज के साथ डेटिंग जारी रख सकती हैं.

पवित्रा के व्यवहार से परिवार नाराज

सुमित ने कहा कि पवित्रा के इस व्यवहार से उनके परिवार को दुख हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि पवित्रा ने एजाज के साथ रिलेशन बनाया हैं. सुमित ने कहा कि पवित्रा और वह उस मोड़ पर पहुंच गए हैं, जहां रिलेशनशिप को साथ नहीं रख सकते. बता दें कि शो में एजाज खान ने पवित्रा से कहा था,”खींच के लेकर जाऊंगा मेरे अब्बा से मिलाने, क्योंकि मुझे बहुत टाइम बाद कोई पसंद आई है.”

ये भी पढ़ें-

सीएम उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में आज शिवसेना ज्वाइन कर सकती हैं उर्मिला मातोंडकर

सतीश कौशिक और अनुपम खेर ने कपिल शर्मा के शो में बताया- क्यों करते थे अनिल कपूर की बुराई…

Source From : ABP Live

Related posts

पति शोएब इब्राहिम के साथ दीपिका कक्क्ड़ ने कुछ इस तरह किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट

My News Baba

Big Boss 14- सीनियर्स के घर से जाने पर फूट-फूटकर रोए जूनियर्स, रेड जोन में बदला बिग बॉस का घर

My News Baba

बायसेक्सुअल विकास गुप्ता का बड़ा खुलासा, पार्थ समथान-प्रियांक शर्मा पर लगाया ब्लैकमेल और परेशान करने का आरोप

My News Baba

Leave a Comment