ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

‘नेहू दा व्याह’ के सेट पर नेहा कक्कड़ को हुआ था रोहनप्रीत से प्यार, बिग बॉस 14 के घर में किया खुलासा

पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक महीना पूरा होने वाला है. नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया वे कैसे रोहनप्रीत के साथ प्यार में पड़ी. नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ बिग बॉस के लेटेस्ट ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में बतौर गेस्ट हिस्सा लेने पहुंची थी. शो के होस्ट सलमान खान ने नेहा से पूछा कि ‘नेहू दा व्याह’ सॉन्ग ने उन्होंने अपनी शादी के लिए लिखा था?

सलमान खान ने नेहा से आगे पूछा कि क्या वो इस सॉन्ग को अपना वेडिंग सॉन्ग के तौर पर इस्तेमाल करना चाहती थीं या ये सॉन्ग लिखने के बाद शादी करने का फैसला किया? नेहा ने खुलासा किया कि रोहू(रोहनप्रीत) से उनकी मुलाकात इस गाने के सेट पर ही हुई. नेहा ने कहा,”मैंने दिल से इस सॉन्ग को लिखा लेकिन ये कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी में अहम रोल निभाएगा.”

गाना साइन करने के बाद हुई मुलाकात

नेहा ने कहा,”इस गाने को साइन करने के बाद ही मैं उनसे(रोहनप्रीत) से मिली. रोहनप्रीत एक बहुत अच्छे सिंगर हैं.” इसके बाद सलमान खान ने कहा कि क्या ये उनके लिए ‘चट मंगनी पट शादी’ है. नेहा ने इस पर कहा,”मेरी लाइफ में मुझे जो चीज चाहिए होती है, मैं उसके लिए बहुत विश्वास से भरी रहती हूं. यहां तक कि मैं कोई कपड़े भी खरीदने जाती हूं, तो उसे तुरंत खरीद लेती हूं, अपना वक्त बर्बाद किए.”

यहां देखिए बिग बॉस के घर में नेहा कक्कड़-

मिलने के बाद रोहन की दीवानी

नेहा ने आगे कहा,”रोहनप्रीत बहुत ही अच्छे इंसान हैं. उनसे मिलने के बाद मुझे पसंद आया और मैंने शादी करने का फैसला किया. उससे मिलने के बाद कोई भी उसकी दीवानी हो जाएगी और मैं उनकी दीवानी हो गई.” इसके बाद टोनी और नेहा बिग बॉस के घर में चले गए.

ये भी पढ़ें-

कैलाश खेर ने म्यूजिक इंडस्ट्री में पूरे किए 15 साल, सिंगर बोले- कई रिजेक्शन के बाद की थी ‘सुसाइड’ की कोशिश

‘कुली नं. 1’ में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, एक्ट्रेस बोलीं- आपकी औकात नहीं होती…

Source From : ABP Live

Related posts

हिना और गौहर खान ने बताया इस कंटेस्टेंट को Bigg Boss 14 का संभावित विनर, जानें कौन है वो खुशकिस्मत?

My News Baba

जब धर्मेंद्र के सामने हेमा मालिनी के गाने पर नाची थी ये फैन, बॉबी-सनी भी रह गए थे दंग

My News Baba

बिग बॉस 14: अली गोनी ने किया अर्शी खान को किस, जैस्मीन ने कहा- ‘मैं बहुत कुछ कर सकती हूं’

My News Baba

Leave a Comment