ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

मां बनने वाली हैं पहलवान बबीता फोगाट, पति के साथ फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

नई दिल्लीः भारतीय पहलवान बबीता फोगाट के घर में नन्हा मेहमान आने वाला है. यह खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. पति विवेक सुहाग के साथ बबीता ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है. साल 2014 के राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतकर बबीता ने देश का नाम रोशन किया था. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने पहलवान विवेक के साथ शादी की थी. उनकी शादी भी काफी चर्चाओं में रही थी. उन्होंने अपनी शादी में आठ फेरे लिए थे.

फोटो शेयर कर लिखा प्यारा मैसेज

बबीता फोगाट ने अपने पति के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वे लाइट पिंक ड्रेस में बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने एक प्यारा मैसेज भी लिखा है. “आपकी पत्नी के रूप में बिताए गए हर पल में मैंने एहसास किया है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं. तुम मेरी खुशियां हो. आपने मुझे पूरा किया है. मैं अपने जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं और बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.”

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते ही लोगों ने बबीता और विवेक को बधाइयां देना शुरू कर दिया है. अब तक उनकी पोस्ट को अब तक करीब 40 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. खेल जगत की कई हस्तियों ने भी उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी हैं. बबीता फोगाट की बहन गीता फोगाट भी अंतरराष्ट्रीय पहलवान हैं. इन दोनों के ऊपर बॉलीवुड में ‘दंगल’ फिल्म बनाई गई थी.

ऐसे हुई थी बबीता और विवेक की मुलाकात

बबीता फोगाट और विवेक सुहाग दोनों पहलवान हैं. उनकी पहली मुलाकात साल 2014 में हुई थी. हरियाणा के सोनीपत स्थित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) सेंटर में हुई थी. दोनों नेशनल शिविर में हिस्सा लेने आए थी. पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे से काफी प्रभावित हुए. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और 2019 में दोनों ने शादी रचा ली.

Source From : ABP Live

Related posts

England vs Australia: पहले वनडे में मैक्सवेल-हेजलवुड चमके, सैम बिलिंग्स की शतकीय पारी बेकार, इंग्लैंड 19 रनों से हारा

My News Baba

धोनी करेंगे कड़कनाथ मुर्गे की फार्मिंग, 2000 चूजों का दिया आर्डर, अब रांची में मिलेगा झाबुआ का मशहूर मुर्गा

My News Baba

जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे एस श्रीसंत, इस टूर्नामेंट में लेंगे हिस्सा

My News Baba

Leave a Comment