ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे एस श्रीसंत, इस टूर्नामेंट में लेंगे हिस्सा

नई दिल्लीः मैच फिक्सिंग के कारण कई साल तक क्रिकेट से प्रतिबंधित रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे. वह केरल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित होने वाले प्रेसिडेंट टी-20 कप में हिस्सा लेंगे. हालांकि अभी इस टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी नहीं किया गया है. केरल क्रिकेट असोसिएशन अभी सरकार से इस टूर्नामेंट के आयोजन की मंजूरी ले रहा है.

श्रीसंत करीब 7 साल बाद मैच खेलते नजर आएंगे. आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप के बाद श्रीसंत पर बैन लगाया गया था. सितंबर 2020 में उनका यह बैन समाप्त हो गया. कोरोना के कारण इस बार क्रिकेट के कई टूर्नामेंट का आयोजन नहीं हो सका. यह जानकारी असोसिएशन के अध्यक्ष ने दी है. उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल से कहा कि श्रीसंत इस लीग का मुख्य आकर्षण होंगे. कोरोना के कारण सभी खिलाड़ी एक ही होटल में बायोबबल में रहेंगे. उन्होंने बताया कि दिसंबर के पहले सप्ताह में इस लीग के आयोजन का प्लान है. केरल सरकार की मंजूरी के बाद इसकी तैयारियां शुरू कर दी जाएंगी.

श्रीसंत 2011 में वनडे विश्वकप की विजेता भारतीय टीम का भी हिस्सा थे. उन्होंने 2007 के पहले वर्ल्ड टी20 में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. साल 2013 में फिक्सिंग के आरोप के बाद उन पर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था, लेकिन पिछले साल अगस्त में सुप्रीम कोर्ट ने एक प्रतिबंध को घटाकर सात साल का कर दिया था. श्रीसंत ने भारतीय टीम के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं.

Source From : ABP Live

Related posts

Ind vs Aus: भारतीय टीम को पहले वनडे में मिली हार के बाद भड़के विराट कोहली, बताया इस कारण हारी टीम

My News Baba

नासिर हुसैन ने रोहित शर्मा को भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने की वकालत की

My News Baba

IPL 2020 Anthem के गीतकार पर लगा गाना चुराने का आरोप, यहां जानें पूरा मामला

My News Baba

Leave a Comment