ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

Drugs Case Live Updates: भारती और हर्ष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, NCB ने मांगी थी रिमांड

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की जांच के दायरे में पहले ही आ चुकी है. अब टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम और कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया का नाम भी इसमें जुड़ गया है. एनसीबी ने ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर शनिवार सुबह भारती सिंह के घर और ऑफिस में छापेमारी की और वहां से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया.

कई घंटों की पूछताछ के बाद सूरज ढलने से पहले एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया. जबकि उनके पति हर्ष से 18 घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार किया. दोनों ने गांजा का इस्तेमाल करने की बात को अधिकारियों को सामने कबूल किया. आज एनसीबी के अधिकारी दोनों को सुबह 11:30 बजे कोर्ट में शारीरिक रूप से पेश करेंगे. कोर्ट में पेश करने से पहले दोनों का मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट भी होगा. ड्रग्स केस में अब तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी और सुनवाई हो रही थी.

भारती से मिलने पहुंची उनकी मां और दोस्त

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शानिवार देर रात तकरीबन 10:30 बजे भारती की मां और भारती की दोस्त NCB दफ्तर पहुंची थी. लेकिन दफ्तर के अंदर सिर्फ भारती की दोस्त गई जिनके पास भारती की कुछ दवाइयां थीं. हालांकि ये किस तरह की दवाई थी, इस बारे में उनसे पूछने के बावजूद वे कुछ नहीं बोली. करीब 15 मिनट एनसीबी ऑफिस में रहने के बाद भारती की मां और उनकी दोस्त वापस चली गईं.

86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ
घर से गांजा मिलने के बाद दोनों को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर को पकड़ा था. उसकी निशानदेही पर भारती और हर्ष के घर पर रेड हुई थी. इस रेड में दोनों के घर से 86.5 ग्राम का गांजा बरामद हुआ था. इस बरामदगी के बाद दोनों को एनसीबी के दफ्तर लाया गया था. एनसीबी ने न सिर्फ घर पर बल्कि भारती सिंह के दफ्तर पर भी रेड किया था.

ये भी पढ़ें-

Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी हुए अरेस्ट, आज कोर्ट में पेशी से पहले होगा मेडिकल टेस्ट

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस लीना आचार्य का किडनी फेल होने से निधन, रोहन मेहरा समेत कई कलाकारों ने जताया दुख

Source From : ABP Live

Related posts

Bigg Boss 14: जान कुमार की मां ने राहुल वैद्ध के नेपोटिज्म के आरोपों पर दिया रिएक्शन, बोलीं- टैलेंट के दम पर घर में है मेरा बेटा

My News Baba

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन को मिला ‘लॉन्ड्री क्वीन’ का खिताब, रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने की एक्ट्रेस को सपोर्ट करने की अपील

My News Baba

‘साथ निभाना साथिया 2’ में नहीं दिखेंगी ‘गोपी बहू’, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शूट किया आखिरी एपिसोड

My News Baba

Leave a Comment