ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

Drugs Case: भारती और हर्ष को बड़ा झटका, दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुंबई: ड्रग्स केस में NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को आज किला कोर्ट में पेश किया गया. किला कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष दोनों को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया है. एनसीबी ने कोर्ट से दोनों की रिमांड मांगी थी. हालांकि दोनों कॉमेडियन ने जमानत अर्जी दाखिल कर दी है. इस पर अब कल (सोमवार) सुनवाई होगी. भारती और हर्ष के साथ दो ड्रग पेडलर्स को भी कोर्ट में पेश किया गया था. इन ड्रग पेडलर्स को पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने प्रतिबंधित ड्रग मारिजुआना के कथित इस्तेमाल और उसे रखने के आरोप में कॉमेडियन हर्ष लिम्बाचिया को आज तड़के गिरफ्तार कर लिया था. हर्ष की गिरफ्तारी से एक दिन पहले उनकी पत्नी और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को देर रात इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी ने यह कार्रवाई छापेमारी के दौरान जब्त किए गए लगभग 86.50 ग्राम मारिजुआना को लेकर की थी. दोनों ने ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार की है. इसके बाद आज सुबह दोनों कॉमेडियन को किला कोर्ट में पेश किया गया.

बॉलीवुड के बचाव में उतरे नवाब मलिक
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ड्रग्स केस की जांच को लेकर बड़ी बात कही है. मलिक ने कहा, “एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं. वे नशेड़ी हैं उन्हें नशा मुक्ति केंद्र (rehab) भेजा जाना चाहिए, जेल नहीं. एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या NCB फिल्म इंडस्ट्री से ड्रग्स सेवन करने वालों की गिरफ्तारी करके ड्रग तस्करों को बचाना चाहता है?”

ये भी पढ़ें-
वेब सीरीज ‘A Suitable Boy’ पर लगा लव जिहाद फैलाने का आरोप, बीजेपी नेता ने दर्ज कराई Netflix के खिलाफ शिकायत

Priyanka Chopra 40 टेक देने के बाद भी ने दे पाई थी फाइनल शॉट, ट्विंकल खन्ना ने की थी मदद

Source From : ABP Live

Related posts

‘तारक मेहता…’ शो में बदल गई अंजलि भाभी, सुनयना फौजदार ने ली नेहा मेहता की जगह

My News Baba

Bigg Boss 14: पति के अपमान पर सलमान से भिड़ीं रुबीना, अब क्या छोड़ना पड़ेगा बिग बॉस का घर?

My News Baba

जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत कर सकते हैं पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा, अभिनेत्री ने जाहिर की ये खुशखबरी

My News Baba

Leave a Comment