ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

Bigg Boss 14: ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने लगाई अभिनव शुक्ला की क्लास, रुबीना को दी अकेले खेलने की नसीहत

बिग बॉस 14 के पिछले हफ्ते एपिसोड में रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला काफी चर्चा में रहे. उन दोनों के बीच टास्क और घर के लोगों को लेकर हुई बात में की काफी अंतर देखने को मिला. सलमान खान ने ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में दोनों के बीच आए अंतर को प्वाइंट आउट किया. इस एपिसोड में सलमान ने अभिनव के साथ शुरुआत की और उनकी ‘इनोसेंट’ और ‘हार्मलेस’ और खुद को नॉमिनेशन से बचाने की रणनीति का खुलासा किया.

सलमान खान ने अभिनव को कहा कि यहां कोई विकल्प नहीं और इसका मतलब है कि किसी से प्यार नहीं या किसी नफरत नहीं है. उन्होंने अभिनव से कहा कि अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक को बचाने के लिए दूसरों से मदद नहीं मांगी. उन्होंने कहा कि इससे उन्हें बुरा लग रहा है, और रुबीना को अच्छा नहीं लगा. उन्होंने रुबीना को तो उनके फैंस बचा लेंगे. अभिनव ने समझाने की कोशिश की लेकिन बाद में सलमान खान से बहस करने लगे.

अभिनव से अलग स्टैंड लें  रुबीना

हालांकि एपिसोड के आखिरी में, एक कॉलर ने रुबीना को सलाह दी कि वह गेम में अपना स्टैंड रखे. यहां तक कि उस वक्त भी जब अभिनव से भी अलग विचार हो. सलमान खान ने कॉलर से सहमति जताई और इसके बाद रुबीना से इसके बारे में बात की. रुबीना ने कहा कि वह अभिनव से अलग विचार रखती हैं लेकिन वह अपने रिलेशनशिप की इज्जत करती हैं. उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने एक घंटे पहले अभिनव पर चिल्लाई थी लेकिन फिर उन्हें खुद ही इसका बुरा लगा.

यहां देखिए रुबीना और अभिनव से बात  करते सलमान खान-

रुबीना को दी नसीहत

इसके बाद सलमान खान ने रुबीना को कुशल और व्यक्तिगत रूप से खेलने का सुझाव दिया. उन्होंने रुबीना को सम्मानपूर्वक अपनी बात रखने के लिए कहा और फिर मजाक में कहा कि देखते हैं पति और पत्नी के बीच कौन जीतता है.

ये भी पढ़ें-

वेब सीरीज ‘A Suitable Boy’ पर लगा लव जिहाद फैलाने का आरोप, बीजेपी नेता ने दर्ज कराई Netflix के खिलाफ शिकायत

कंगना रनौत ने शेयर की भतीजे को Kiss करते हुए तस्वीर, लिखा दिल छू लेने वाला ये मैसेज

Source From : ABP Live

Related posts

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मीडिया ट्रायल पर बोलीं हिना खान, आरोप लगाकर उसके केरियर को डैमेज न करें

My News Baba

‘Bigg Boss 14’ के नए प्रोमो में सलमान के साथ नज़र आए हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान

My News Baba

Bigg Boss 14: घर में लगी ‘बीबी की अदालत’, जज फराह खान ने दिया ऐसा टास्क कि रो पड़े सभी कंटेस्टेंट

My News Baba

Leave a Comment