ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में ना चुने जाने के बाद सूर्यकुमार ने रोहित शर्मा से कही थी ये बड़ी बात

IPL 2020 के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस के मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी बैटिंग से सभी को प्रभावित किया. सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2020 में खेले 16 मैचों में 40.00 की औसत से 480 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 145.01 रहा. वह विभिन्न मौकों पर मुंबई के लिए मैच विजेता बने. यादव को शानदार प्रदर्शन के बाद भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में मौका नहीं मिला. इस बात पर लगातार बहस होती रही है कि सूर्यकुमार को भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए था या नहीं.

अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में ना चुने जाने पर सूर्यकुमार यादव की क्या प्रतिक्रिया थी. एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि जैसे ही भारतीय टीम की घोषणा की गई, टीम कमरे में बैठी थी और सूर्याकुमार निराश थे.

उन्होंने कहा, ”हम अपने टीम रूम में बैठे थे और मुझे लग रहा था कि वो निराश है लेकिन मैंने उससे जाकर बात नहीं की. बल्कि वो मेरे पास आए और बोला ‘चिंता ना करें मैं इससे उबर जाऊंगा और MI के लिए मैच जीतूंगा.”

रोहित शर्मा को लगता है कि सूर्यकुमार यादव को जल्द ही भारतीय टीम में जगह मिल जाएगी, क्योंकि वह सही दिशा में बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा ”और जब उन्होंने मुझे ये बात कही तो मुझे यह एहसास हुआ कि वह न केवल आईपीएल के संदर्भ में बल्कि अपने संपूर्ण करियर में सही दिशा में बढ़ रहे हैं. अभी भारतीय टीम को काफी मैच खेलने हैं और उसका समय आ जाएगा.”

बता दें कि चयन के बाद से सौरव गांगुली, रवि शास्त्री और अन्य लोगों ने सूर्याकुमार को धैर्य रखने के लिए कहा है. भारतीय टीम 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच खेलेगी. वनडे और टी-20 सीरीज 27 नवंबर से आठ दिसंबर के बीच सिडनी और कैनबरा में खेली जाएगी. टेस्ट सीरीज की शुरुआत एडीलेड में 17 दिसंबर से डे नाइट टेस्ट मैच से होगी.

Source From : ABP Live

Related posts

IPL 2020: विराट कोहली ने एबी डि विलियर्स संग शेयर की तस्वीर, दोस्ती को लेकर लिखी ये खास बात

My News Baba

MI v SRH: Mumbai ने Hyderabad को 34 रनों से हराया | Wah Cricket | IPL 2020

My News Baba

IPL 2020: धोनी ने मानी गलती, ब्रावो से आखिरी ओवर नहीं करवाने पर कही चौंकाने वाली बात

My News Baba

Leave a Comment