ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

मैदान पर विराट से हुई थी सूर्यकुमार यादव की झड़प, मैच के बाद कोहली ने कही थी ये बात

नई दिल्ली: सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल-13 में विराट कोहली के साथ मैदान पर हुई नोंकझोंक पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि वह उस समय मौके के देखते हुए हो गया था और बाद में दोनों खिलाड़ी सामान्य थे. यह मामला 28 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच का है. मैच के दौरान बैंगलोर के कप्तान फील्डिंग करते हुए मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार को घूर रहे थे ताकि सूर्यकुमार को परेशान कर सकें, लेकिन इस बल्लेबाज ने धैर्य रखा और 79 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई.

सूर्यकुमार ने स्पोर्टस तक से कहा, “मैंने उन्हें हर मैच में इतनी ऊर्जा से खेलते हुए देखा है. ऐसा नहीं है कि वह मुंबई के खिलाफ उस मैच में ऐसे थे. वह जब भारत के लिए खेलते हैं, फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं या किसी भी टीम के खिलाफ खेलते हैं वह उतने ही आक्रामक और ऊर्जावान रहते हैं.”

उन्होंने कहा, “वह बैंगलोर के लिए अहम मैच था. मैच के बाद वह सामान्य हो गए थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि तुमने अच्छा खेला. यह बस उस समय मौके पर हो गया था. मैं इस बात से हैरान था कि यह मामला इतना ज्यादा सुर्खियों में आ गया था.”

यह मामला हालांकि शांति से खत्म नहीं हुआ था क्योंकि सूर्यकुमार ने एक ऐसा ट्वीट लाइक किया था जिसमें कोहली का कथित तौर पर माखौल उड़ाया गया था. इस पर सूर्यकुमार को ट्वीटर पर घेरा गया था जिसके बाद उन्होंने ट्वीट को अनलाइक भी कर दिया था.

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2020 में खेले 16 मैचों में 40.00 की औसत से 480 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 145.01 रहा. उन्होंने विभिन्न मौकों पर मुंबई के अहम पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में सूर्यकुमार को शामिल नहीं किया गया है. हालांकि उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी को प्रभावित किया है.

Source From : ABP Live

Related posts

आरसीबी के सीनियर खिलाड़ी खाली स्टेडियम्स में दबाव महसूस कर सकते हैं: साइमन कैटिच

My News Baba

MI vs KXIP: दूसरे सुपर ओवर में पंजाब ने मुंबई को हराया, केएल राहुल ने खेली धमाकेदार पारी

My News Baba

IPL 2020: आखिर क्यों विराट कोहली अपनी टीम आरसीबी के साथ न जाकर अकेले गए यूएई, ये था कारण

My News Baba

Leave a Comment