ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

Sakshi ने किया खुलासा, MS Dhoni किसी और का गुस्सा मुझपर उतार देते हैं… देखें वीडियो

एमएस धोनी को कौन परेशान कर सकता है? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब या तो धोनी खुद दे सकते हैं या जो उनके सबसे करीबी लोग. पूरी दुनिया ने देखा है कि भारत के पूर्व कप्तान मैदान पर सबसे शांत खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. एक बड़ी जीत हो या दिल तोड़ने वाली हार, धोनी ने हर स्थिति में धैर्य का परिचय दिया है. क्रिकेट फैन्स को माही का यही अंदाज बेहद पसंद है. लेकिन क्या आप जानते हैं धोनी को भी गुस्सा आता है?, जी हां आपने सही सुना.

MS Dhoni की वाइफ Sakshi ने माही की जिंदगी से जुड़े कई राजों का खुलासा किया. दरअसल, साक्षी ने गुरुवार को अपना 32 वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने उनसे बातचीत की, जहां उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर के बारे में कई अज्ञात तथ्यों का खुलासा किया. फ्रैंचाइज़ी ने साक्षी धोनी के साथ बातचीत का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो में साक्षी ने बताया कि धोनी अपना गुस्सा कहां उतारते हैं.

साक्षी वीडियो में कहती हैं कि वह इकलौती ऐसी शख्स हैं, जो MS Dhoni को परेशान कर सकती हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह कहीं और का गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं, लेकिन मैं उससे ठीक हूं. उन्होंने कहा कि, माही शायद ऐसा इस वजह से करते हैं क्योंकि मैं उनके सबसे करीब हूं. साथ ही उन्होंने बताया कि क्रिकेट के बारे में कभी भी धोनी से बात नहीं होती.

अपनी बेटी जिवा को लेकर कहा कि वह केवल अपने पिता की बात सुनती है. अगर मैं उसे अपना खाना जल्दी खत्म करने या सब्जी को खाने के लिए कह रही हूं, तो मुझे उसे 10 बार बताना होगा, जिसमें माही की मम्मी भी शामिल है. लेकिन जब माही उसे कहते हैं तो वह एक बार में खाना खा लेती है.

साक्षी ने पति के लंबे बालों की बात करते हुए कहा कि यह सौभाग्य से मैंने नहीं देखा, क्योंकि अगर मैंने नारंगी लंबे बालों में उसे देखा होता, तो मैं कभी उनकी तरफ नजर नहीं करती. ऐसे बाल तो जॉन अब्राहम पर अच्छे लगते थे. एमएस धोनी के लिये आईपीएल 2020 ज्यादा अच्छा नहीं रहा. आईपीएल इतिहास में पहली बार सीएसके धोनी के नेतृत्व में प्लेऑफ में जगह बनाने में विफल रही.

Source From : ABP Live

Related posts

धोनी ने 6 दिन के क्वांरटीन पीरियड को बताया मुश्किल, लॉकडाउन से मिली फिट रहने में मदद

My News Baba

शोएब अख्तर का दावा: अगर सहवाग ‘बाप-बाप होता है’ कहते तो उन्हें दो बार मार पड़ती

My News Baba

मेसी के पिता ने बार्सिलोना अध्यक्ष से की मुलाकात, बार्सिलोना से मेसी का करार खत्म करने पर हुई बात

My News Baba

Leave a Comment