ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

Drugs Case: भारती सिंह और उनके पति हर्ष को लेकर जोनल ऑफिस पहुंची NCB टीम, सर्च के दौरान घर से निकला गांजा

बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने अब कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर रेड मारी है और उनके घर से गांजा बरामद हुआ है. घर में सर्च पूरी होने के बाद एनसीबी के भारती उनके पति हर्ष को अपने साथ ऑफिस लेकर गई है.  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट ने कॉमेडियन एक्ट्रेस भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर रेड किया. एनसीबी अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की. एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है. भारती सिंह टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिनके घर एनसीबी ने छापेमारी की है. इससे पहले एनसीबी ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापा मारा था.

बता दें कि जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी. रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

गर्लफ्रेंड का भाई गिरफ्तार

इससे पहले गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस के अपार्टमेंट में ड्रग्स मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एक ड्रग्स मामले में पास के पुणे जिले के लोनावाला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया था.

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया ड्रग्स का मामला

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच शुरू की.  केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

ये भी पढ़ें-

फीस के मामले में भी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं रानी चटर्जी, काजल राघवानी और आम्रपाली एक फिल्म के लेती हैं इतने रुपए

बॉलीवुड में पांच ऐसी शादियां, जहां धर्म की दीवार टूटी, रिश्ते भी लंबे वक्त से बने हैं

Source From : ABP Live

Related posts

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स का दिखा प्यार, शेफाली जरीवाला ने बांधी हिंदुस्तानी भाऊ को राखी

My News Baba

‘नेहू दा व्याह’ के सेट पर नेहा कक्कड़ को हुआ था रोहनप्रीत से प्यार, बिग बॉस 14 के घर में किया खुलासा

My News Baba

The Kapil Sharma Show : मज़ाक मज़ाक में कृष्णा को शेफाली जरीवाला ने बताया ‘भांजा’, कृष्णा ने कहा – ‘चिटिंग है ये’

My News Baba

Leave a Comment