ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिली बड़ी राहत, T20 सीरीज में हिस्सा लेगा स्टार खिलाड़ी

इंडिया के खिलाफ 27 नवंबर से शुरू हो रही सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ी राहत मिली है. ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क वनडे सीरीज के बाद ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में भी हिस्सा लेंगे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि स्टार्क की मौजूदगी की वजह से ऑस्ट्रेलिया इंडिया पर भारी पड़ सकती है.

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज स्टार्क ने इंडियन प्रीमियर लीग से खुद को दूर रखा था. इसलिए उनके ट्वेंटी-ट्वेंटी मैचों से भी दूर रहनी की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने साफ किया कि स्टार्क इस सीरीज में एस फैक्टर साबित होंगे.

मैकग्रा ने कहा, ”पैट कमिंस दुनिया के नंबर वन गेंदबाज हैं. वह मैच में अपना 100 परसेंट देते हैं. मिशेल के आने टीम का बैलेंस परफेक्ट हो जाता है. स्टार्क आपको एक ही मैच में चार से पांच विकेट निकालकर दे सकते हैं.”

T20 वर्ल्ड कप पर है स्टार्क का फोकस

स्टार्क ने हालांकि साफ किया है कि उनका फोकस अगले साल होने वाले ट्वेंटी-ट्वेंटी पर है. स्टार्क अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 57 टेस्ट, 94 वनडे और 34 ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच खेल चुके हैं.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंडिया 8 महीने के अंतराल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया ने अपना आखिरी मुकाबला 13 मार्च को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. इंडियन क्रिकेट टीम भी फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर है.

कामरान अकमल पर जमकर बरसे पाकिस्तान के पूर्व कोच, कहा- इस काम का बिल्कुल नहीं था यह खिलाड़ी

सहवाग ने मैक्सवेल को कहा- 10 करोड़ रुपये का ‘चीयरलीडर’, स्टार ऑलराउंडर ने दिया करारा जवाब

Source From : ABP Live

Related posts

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा संग शेयर की तस्वीर, तो मिला ये जवाब..

My News Baba

IPL 2020: लसिथ मलिंगा की जगह विकल्प के तौर पर मुंबई इंडियंस में शामिल हुए जेम्स पैटिनसन

My News Baba

India vs Australia: टीम इंडिया को खलेगी हिटमैन रोहित शर्मा की कमी, धवन के साथ ये खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग

My News Baba

Leave a Comment